Redmi Note 8 Pro की सेल आज

Redmi Note 8 Pro की सेल आज

Redmi Note 8 Pro को आज फिर से सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस रेडमी नोट सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

आज इसकी बिक्री दोपहर से होगी। ग्राहक शाओमी के इस स्मार्टफोन को आज ऐमेजॉन इंडिया और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे। अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही ये स्मार्टफोन लिमिटेड पीरियड सेल में ही मौजूद रहा है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

सेल ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 8 Pro के लिए ग्राहकों को ऐमेजॉन इंडिया पर नो-कॉस्ट EMI और ICICI क्रेडिट कार्ड पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं शाओमी की वेबसाइट से खरीदने वाले ग्राहक एक्सचेंज डिस्काउंट, ICICI क्रेडिट कार्ड्स पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, EMI ऑप्शन और 999 रुपये में Mi प्रोटेक्ट सर्विस का लाभ ले सकेंगे। 

Redmi Note 8 Pro की शुरुआती कीमत 14,999 रुपये है। ये कीमत 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को इलेक्ट्रिक ब्लू, गामा ग्रीन, हैलो वाइट और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Leave a comment