इस बार किसके हाथ लगेगा वनडे वर्ल्ड कप का खिताब, खेल शुरू होने से पहले हुई भविष्यवाणी

इस बार किसके हाथ लगेगा वनडे वर्ल्ड कप का खिताब, खेल शुरू होने से पहले हुई भविष्यवाणी

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 इस साल अक्टूबर से नवंबर महीने तक भारत की मेजबानी में खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले हीICC के इस मेगा इवेंट के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हो गई है। भारत में होने वाले इस वर्ल्ड कप इवेंट में अभी 7 महीने का समय बाकी है, लेकिन अभी से ही उस टीम के नाम की भविष्याणी हो चुकी है,जो इस साल 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी।

ये टीम जीतेगी 2023 का वनडे वर्ल्ड कप

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि इस बार आखिर कौन सी टीम 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉपी उठाएगी। ब्रेट ली ने स्पोर्टस यारी के साथ बातचीत में उस टीम के नाम का खुलासा किया है, जो इस साल वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी। ब्रेट ली ने कहा कि भारत 2023 वर्ल्ड कप जीतने का सबसे प्रबल दावेदार है। वर्ल्ड कप में भारत को भारत में हराना मुश्किल होगा. भारत को भारतीय परिस्थितियों के बारे में सबसे ज्यादा और बेहतर पता है, इसलिए मुझे लगता है कि भारत 2023 वर्ल्ड कप जीतने का सबसे प्रबल दावेदार है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इसके अलावा 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के विजेता को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल के मैदान पर खेला जाएगा।

Leave a comment