दिल्ली में BJP का मंथन, AAP पर भी चर्चा

दिल्ली में BJP का मंथन, AAP पर भी चर्चा

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और चुनौतियों के मद्देनजर बीजेपी मंथन में जुट गई है। आज दिल्ली में बीजेपी चुनाव कैंपेन कमेटी और बीजेपी के मुख्यमंत्रियों की बैठक हो रही है। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर गहन मंथन किया जाएगा। तीन राज्यों में मिली शानदार जीत के बाद बीजेपी मुख्यमंत्री पहली बार एक साथ जुटेंगे।

बैठक में हिस्सा लेने के लिए बीजेपी के पीएम उम्मीदवार और गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचे। बैठक में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह और मनोहर पर्रिकर शामिल हैं। इसके अलावा संसदीय बोर्ड के सदस्य भी बैठक में शामिल हैं।

इसके बाद पार्लियामेंट एनेक्सी में चुनाव कैंपेन कमेटी की बैठक भी होगी। दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिली शानदार कामयाबी ने बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है। 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले आप के उभार ने पार्टी को नए सिरे से रणनीति बनाने पर मजबूर कर दिया है। बैठक में इस मसले पर भी चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा बीजेपी में बीएस येदुरप्पा की वापसी आंध्र में टीडीपी से और हरियाणा में राष्ट्रीय लोकदल से गठबंधन जैसे मुद्दों पर भी चर्चा होने की संभावना है।

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कि आज बीजेपी की कैम्पेन कमेटी की बैठक हो रही है। कैसे कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति मिले मोदी जी के सुशासन के रथ को कैसे सामने लाएं हर प्रदेश में कैसे विजय पताका पहराएं और रैलिया रोड शो किस तरह होंगी इन सभी मसलों पर चर्चा होगी। सीधे बूथ स्तर पर कैसे संवाद किया जाएगा इस पर भी बैठक में चर्चा होगी।

  

Leave a comment