Corona Impact On Odi Series: क्रिकेट पर बढ़ा कोरोना का खतरा, भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के बचे दो मैच रद्द

Corona Impact On Odi Series: क्रिकेट पर बढ़ा कोरोना का खतरा, भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के बचे दो मैच रद्द

नई दिल्ली: भारत में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. क्रिकेट पर कोरोना का खतरा इतना बढ़ गया है. कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज को रद्द कर दिया. वनडे सीरीज के रद्द होने से क्रिकेट जगत में ऐसे बहुत से सवाल खड़े हो गए है. जिनका जवाब अभी नहीं मिल पाएगा.

बता दें कि वनडे सीरीज के रद्द होने से भारतीय टीम से बाहर चल रहे पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के लिए मुश्किलें बढ़ गई है. क्योंकि, BCCIने धोनी की वापसी को लेकर साफ कर दिया है. अगर महेन्द्र सिंह धोनी को टीम में जगह बनानी है, तो IPLमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. जबकि IPL पर इस समय कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के बाकी बचे दोनों मैचों को रद्द कर दिया है. ऐसे में IPLको लेकर भी 15 अप्रैल तक फैसला लटका हुआ है.

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दोनों मैच लखनऊ और कलकत्ता में होने थे. पहला वनडे मैच बरसात की भेंट चढ़ गया था. बता दें कि बढ़ते कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए खेल मंत्रालय ने साफ कर दिया था. कि अगर भारत में कोई सीरीज होगी. तो वह बंद दरवाजों के पीछे होगी.    

 

Leave a comment