बिग बॉस के घर में कैद होने वाले कैदियों के नाम का हुआ ऐलान! जानें कौन-कौन है शामिल

बिग बॉस के घर में कैद होने वाले कैदियों के नाम का हुआ ऐलान! जानें कौन-कौन है शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान जल्द ही टीवी के सबसे धमाकेदार और विवादित शो बिग बॉसके नए सीजन यानी सीजन 16 के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। 'बिग बॉस 16 के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी लगभग खतम  हो चुकी है और खास बात तो यह है कि कई सितारों के नाम भी बिग बॉस 16 से जुड़े हैं। वहीं हाल ही में 'बिग बॉस 16' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ने वाले है।

बता दें कि, कलर्स का यह शो कई सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसलिए शो के मेकर्स ने इस साल के थीम को बेहद दमदार बनाया है। इसके अलावा लोगों में इस शो के प्रोमो को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक एक्टर सलमान खान इस शो के प्रोमो को अगले महीने यानी की सितंबर में शूट कर सकते है। वहीं खबरों के अनुसार बिग बॉस के इस सिजन के रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है, सितंबर के दूसरे हफ्ते में प्रोमो शूट करने के बाद ही सलमान शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। हालांकि इस शो का आखिरी सीजन पिछले साल खत्म हुआ था, जिसकी विनर टीवी सीरियल की अदाकारा रुबीना दिलाइक रहीं। इस सीजन से पहले आए सीजन यानी सीजन को अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीजन बताया जाता है और इस सीजन से शो को काफी फायदा भी हुआ अब इस शो का सीजन 16 आएगा जिसके लिए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को अंतिम रूप दिया गया है।

वहीं जहां तक कंटेस्टेंट्स के नामों का सवाल है तो इस बार शो में मुनव्वर फारूकी का आना तय बताया जा रहा है।इसके अलावा ईरानी, मोहित मलिक, नकुल मेहता और राज अनादकट को भी अप्रोच किया गया है। इन सभी कलाकारों के अलावा टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी को भी ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

Leave a comment