Noor Malabika Das Suicide: डिप्रेशन में आकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

Noor Malabika Das Suicide: डिप्रेशन में आकर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

Noor Malabika Das Suicide: मुंबई के ओशिवारा इलाके में मालाबिका दास नाम की एक एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया है। बाद में जब लाश की बदबू बाकी घरों तक गई तो इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उन्होंने ओढ़नी से घर के सीलिंग फैन पर लटककर आत्महत्या की है। वहीं अदाकारा की बॉडी बुरी स्थिति में घर में पाई गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

बता दें कि नूर मालाबिका दास के पड़ोसियों ने उनके फ्लैट से दुर्गंध आने के बाद पुलिस को सूचित किया था। वहींउनका शव लोखंडवाला में उनके फ्लैट से 'सड़ी-गली हालत में बरामद' किया गया।जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर से मिला। हालांकि, पुलिस के शव के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड पत्र नहीं मिला है। वहींपुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

एक्ट्रेस ने इन हिंदी फिल्मों में किया था काम

गौरतलब है कि नूर मालाबिका दास असम की रहने वाली थीं। वो पहले एयर होस्टेस थी बाद में एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने कदम रखा था। 37 साल की इस अभिनेत्री ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। वो सिस्कियां, तीखी चटनी और हलचल जैसे शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा अदाकारा को काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्राएल’में नजर आ चुकी थी। वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थी और उनके 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे। फिलहाल इस सुसाइड की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस के द्वारा छानबीन चल रही है।

Leave a comment