Entertainment: रिलीज से पहले टाइगर-3 ने तोड़े रिकॉर्ड, फर्स्ट डे के शो में कमाए इतने करोड़

Entertainment: रिलीज से पहले टाइगर-3 ने तोड़े रिकॉर्ड, फर्स्ट डे के शो में कमाए इतने करोड़

Entertainment:बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।फैंस को 12 नंवबर का इंतजार है।इस दिन भाईजान की फिल्म रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है। वहीं पहले दिन के बुकिंग की सूची भी सामने आई है जिसमें सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।बता दें कि सलमान खान की एडवांस बुकिंग ने करोड़ में कलेक्शन किया है। 

भाईजान की फिल्म ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड

दरअसल भाईजान की फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिर से फैंस के दिलों पर राज करेंगे। हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। साथ ही पहले शो की रिपोर्ट भी सामने आई है। बताया जा रहा है फिल्म के पहले शो में 22लाख से ज्यादा टिकट बेचे हैं। साथ ही फिल्म ने फर्स्ट डे ही 6.48करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

मेकर्स को है इस फिल्म से काफी उम्मीद

बता दें कि पहली फिल्म सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई थी जिसने 433 करोड़की कमाई की थी हालांकि यह 210 करोड़ में बनाई गई थी।इसके बाद'एक था टाइगर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। जहां 'एक था टाइगर' ने 263.00करोड़ कमाए थे। अब मेकर्स को 'टाइगर 3' से इससे भी कहीं ज्यादा कमाई करने की उम्मीदें हैं।

फिल्म के कास्त लिस्ट

बात करें फिल्म के कास्ट की तो सलमान खान, कैटरीना कैख, इमरान हाशमी, रेवती, रिध्दि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शोरे, अंनत विधात शर्मा, सरताज कक्कड, गावी चहल, हरिंदर सिंह घुमन, शाहरूख खान नजर आने वाले है। वहीं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर, मिर्माता आदित्य चोपड़ा, संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती, छायांकन अनय गोस्वामी है।

Leave a comment