कमाल फारूकी ने आप में शामिल होने के दिए संकेत

कमाल फारूकी ने आप में शामिल होने के दिए संकेत

गाजियाबाद:आम आदमी पार्टी आप में शामिल होने का संकेत देते हुए सपा से निष्कासित नेता कमाल फारूकी ने रविवार को अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की और कहा कि हर किसी की दिलचस्पी इस नई पार्टी में शामिल होने की है।

फारूकी को एक विवादित बयान के बाद सितंबर में सपा ने सचिव पद से हटा दिया गया था। फारूकी ने कहा था कि इंडियन मुजाहिदीन के सह.संस्थापक यासिन भटकल को मुस्लिम होने के नाते गिरफ्तार किया गया था। फारूकी ने यहां कहा कि आप में शामिल होने के बारे में वह सोमवार को अपना फैसला सुना सकते हैं। आप प्रमुख से मुलाकात करने के बाद फारूकी ने संवाददाताओं से कहा, हमने केजरीवाल से मुलाकात की और उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह आप में शामिल होने जा रहे हैं फारूकी ने कहा कि वह पत्रकारों को कल इसके बारे में बताएंगे।

केजरीवाल से मुलाकात के बाद फारूकी ने कहा, अभी हर कोई केजरीवाल से जुड़ना चाहता है। मैंने केजरीवाल से मुलाकात की और घोषणा पत्र के बारे में विचार विमर्श किया। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात की पुष्टि करते हुए आप नेता संजय सिंह ने कहा, कि फारूकी के पार्टी में शामिल होने के बारे में विचार विमर्श हो रहा है। 

सिंह ने कहा कि राजनीतिक दलों में कई अच्छे लोग हैं और हम उनसे आप में शामिल होने की अपील करते हैं। सिंह ने संवाददाताओं से कहा केजरीवाल ने पहले ही अच्छे लोगों को आमंत्रित किया है। हम एक बार फिर उनसे अपनी पार्टी में शामिल होने तथा भारतीय राजनीति से भ्रष्ट लोगों को बाहर करने में मदद की अपील करते हैं।

  

Leave a comment