भारत के खिलाफ वेस्ट-इंडीज की घोषणा।

भारत के खिलाफ वेस्ट-इंडीज की घोषणा।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज ने टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में कप्तान जेसन होल्डर की वापसी हुई है, जो चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

वेस्ट इंडीज-ए टीम के लिए कप्तानी करने वाले शमराह ब्रूक्स को पहली बार टेस्ट टीम में मौका मिला है। बता दें कि दो मेचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 22 अगस्त से एंटीगा में होगी। 

वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम में शाई होप और रोस्टन चेस जैसे मंझे हुए बल्लेबाज मौजूद हैं। वहीं गेंदबाजी में केमार रोच और शैनन गैब्रियल जैसे तेज गेंदबाज किसी भी विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने का दम रखते हैं।  वेस्टइंडीज ने अपनी पिछली टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। जिसमें विंडीज टीम ने इंग्लिश टीम को हराया था। 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंतर्गत खेली जाएगी । पहला मैच 22-26 अगस्त को नॉर्थ साउंड में जबकि दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 30 अगस्त से तीन सितंबर तक किंग्स्टन में खेला जाएगा। इससे पहले मेहमान भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को टी-20 सीरीज में 3-0 से हरा दिया है और फिलहाल वनडे सीरीज जारी है।

Leave a comment