UP: 24 घंटे में दूसरा अलीगढ़ में बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत, 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

UP: 24 घंटे में दूसरा अलीगढ़ में बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत, 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दूसरा भीषण सड़क हो गया है जहां दो हरियाणा रोडवेज बस आमने समाने आकर भिंड गई है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है. इसके साथ ही घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के थाना लोधा इलाके के गांव करसुआ का है. जहां हरियाणा रोडवेज की दो बस आमने सामने आकर टकरा गई है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैऔर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं घायलों से मिलने जिलाधिकारी और एसएसपी जिला चिकित्सालय पहुंचे. डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना बस का टायर फटने के कारण हुई है. जिसमें लगभग 3 दर्जन लोग घायल हैं और 5 लोगों की मृत्य हुई है. इसी दौरान घटना के बाद अलीगढ़ पुलिस ने हेल्पलाइन नबंर जारी दिया हैं 9412729700,9454402808 इन नंबर को जारी करते हुए अलीगढ़ पुलिस ने जिले के संभ्रांत नागरिकों से अपील की है कि घटना में अगर किसी की कोई क्षति हानि है तो हेल्पलाइन नंबर पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a comment