UP: गोरखपुर में सीएम योगी, बोले- मकर संक्रांति के आस-पास आ सकती है कोरोना वैक्सीन

UP: गोरखपुर में सीएम योगी, बोले- मकर संक्रांति के आस-पास आ सकती है कोरोना वैक्सीन

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया है. इसके साथ ही उन्होंने गोरखपुर की जनता को संबोधित भी किया है. उन्होंने कहा कि मैं सब से अपील करता हूं कि अगर गांव में सड़कें चौड़ी होती हैं तो हम लोग इसका विरोध न करें. हमें इसका स्वागत करना चाहिए क्योंकि प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से हमारे गांव और क्षेत्र के विकास के लिए यह सड़क बनने वाली है.

वहीं किसानों को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि किसानों की फसल को MSP पर खरीदने की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों को 1,12,000 करोड़ रुपए का गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंद चीनी मिलों को फिर से चलाने की व्यवस्था की जा रही है.

कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन को लेकर कहा कि प्रदेश में वैक्सीन के लिए ड्राई रन हो रहा है. 5 जनवरी को पूरे प्रदेश में ड्राई रन होगा. उन्होंने कहा कि हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि मकर संक्रांति के आस-पास हम वैक्सीन लेकर प्रदेश की जनता के लिए इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाकर सदी की सबसे बड़ी महामारी को परास्त करने में सफल होंगे. वहीं मुख्यमंत्री ने बताया की कोरोना वैक्सीन को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है.

Leave a comment