दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, हरियाणा समेत इस राज्यों में वर्षा का अलर्ट जारी

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, हरियाणा समेत इस राज्यों में वर्षा का अलर्ट जारी

नई दिल्ली: मानसूनी बारिश धीरे-धीरे सिमटने लगी है। हालांकि मानसून जाते-जाते देश के कई राज्यों को राहत दे रहा है। बता दें कि दिल्ली, हरियाणा समेत देश के कई राज्यों में आज सुबह झमाझम बारइश देखने को मिली है। वहीं कई राज्यों में आने वाले दिनों में बारिश होने की संभावना जताई गई है। इसके अलावा मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। 

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश के संभावना जताई है। वहीं दिल्ली में भी बीत दिन कुछ इलाकों में हल्की तो कुछ इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली थी। दिल्ली में गुरुवार को अधिकतम तापमान 31 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। मौसम विभाग ने 27 सितंबर तक दिल्ली में हल्की भारी की बात कही है।

वहीं आज सुबह भी दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में बारिश हुई। साथ ही आज भी दिल्ली-एनसीआर में कुछ जगहों पर तेज बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में भारी के बारिश का अलर्ट किया गया है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में मुरैना, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी जिले में भारी बारिश की चेतावनी दी है। जबकि नर्मदापुरम एवं ग्वालियर संभाग के जिलों समेत करीब 19 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है।

Leave a comment