Realme: भारत में इस दिन लॉन्च होगे Realme Narzo 20 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन, जानें क्या हैं खासियत

Realme: भारत में इस दिन लॉन्च होगे Realme Narzo 20 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन, जानें क्या हैं खासियत

नई दिल्ली: Realme भारत मेंNarzo सीरीज़ के तहत नए तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी करने जा रही है. कंपनी Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20Aस्मार्टफोन को भारत में 21 सितंबर को लॉन्च करेगी. और ये तीनों ही स्मार्टफोन्स Realme Narzo 10 सीरीज के सक्सेसर हैं.

Realme Narzo10 सीरीज में दो स्मार्टफोन्स आते हैं. इनमें Realme Narzo10 और Realme Narzo10A स्मार्टफोन्स शामिल हैं। वहीं, कंपनी अपने Realme Narzo20 सीरीज को तीन मॉडल में लॉन्च करेगी.

कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इन्हें डिजिटल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. 21 सितंबर को दोपहर 12.30 से इस इवेंट की शुरुआत होगी.

आइए जानते है कौन कौन से फोन होंगे लॉन्च 

Realme Narzo 20 सीरीज: लॉन्च

Realme Narzo 20 सीरीज की लॉन्चिंग का प्रसारण कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होगा. कंपनी इसे 21 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च करेगी.

Realme Narzo 20 सीरीज: वेरिएंट्स

लीक्स के मुताबिक Realme Narzo 20 भारतीय बाजार में 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च होगा.

Realme Narzo 20Aसीरीज: लॉन्च

वहीं, Realme Narzo 20A भारत में 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च होगा. ये दोनों ही स्मार्टफोन्स ग्लोरी सिल्वर और विक्ट्री ब्लू कलर वेरिएंट्स में आएंगे.

इन तीन में से दो स्मार्टफोन्स में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर होगा, जबकि टॉप वेरिएंट में अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. ऐसा भी संभव है कि इसमें साइड माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाए.

Leave a comment