Bangladesh Cricketer Corona Positive: शाहिद अफरीदी के बाद बांग्लादेश का यह क्रिकेटर भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

Bangladesh Cricketer Corona Positive: शाहिद अफरीदी के बाद बांग्लादेश का यह क्रिकेटर भी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की चपेट में क्रिकेट के सितारे भी आ रहा है. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के बाद बांग्लादेश का एक क्रिकेटर नफीस इकबाल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. नफीस ने साल 2003 में बांग्लादेश के लिए डेब्यू किया था और यह स्टार खिलाड़ी तमीम इकबाल के बड़े भाई है. नफीस साल 2006 तक बांग्लादेश के लिए खेले है. इसके बाद नफीस को टीम में जगह नहीं मिली है.

बता दें कि कोरोना वायरस की पुष्टि नफीस ने खुद की है कि वह इस वायरस से संक्रमित हुए हैं और इस समय वह चटगांव में घर में अलग रह रहे हैं. 34 साल के इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के लिए 11 टेस्ट और 16 वनडे खेले. जिसमें उनका प्रदर्शन संतोष करने वाला नहीं रहा है. जिसके बाद उनको टीम में कोई जगह नहीं मिली है.  हालांकि, वह टीम में जगह बनाने के लिए लगातार कोशिश करते रहे. लेकिन, नफीस को टीम में जगह नहीं मिली.

बताते चले कि इससे पहले पिछले महीने में बांग्लादेश के डेवलपमेंट कोच और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर अश्फिकुर रहमान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उनका उपचार चल रहा है. बांग्लादेश के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. शाहिद अफरीदी के बाद पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसमें एक क्रिकेटर की मौत भी हो चुकी है. शाहिद अफीरीदी के बाद  क्रिकेटर तौफिक उमर और जफर सरफराज भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे. सरफराज की कोरोना से मौत हो चुकी है. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट जगत सदमे में है.

Leave a comment