Mirzapur 2 Trailer Released: रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

Mirzapur 2 Trailer Released: रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

नई दिल्ली:जिस वेब सीरीज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार उसका इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. बता दें की अमेजन प्राइम ने मिर्जापुर 2का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. सीरीज के ट्रेलर को देखकर आप भी कहेंगे इंतजार का फल मीठा ही होता है. ट्रेलर में प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे डोज शामिल हैं.

मिर्जापुर 2 कितना जबरदस्त होने वाला है इसकी गारंटी इसके ट्रेलर से ही मिल रही है. यह देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है की इतने लंबे वक्त के बाद आ रही मिर्जापुर 2 दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं.

आपको बता दें की मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे मुख्य किरदार नजर आए थे. वहीं अब उनकी कहानी को मिर्जापुर 2 में आगे बढ़ाया गया है. जिसमें कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं. वहीं सीरीज में अब कुछ नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है. इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

वहीं इसके ट्रेलर में सीरीज के चार मेन लीड कैरेक्टर्स कालीन भैया, मुन्ना, गुड्डू, गोलू के अलावा बाकी कैरेक्टर्स दिखाए गए है. मुन्ना इस बार किसी भी तरह मिर्जापुर की राजगद्दी पर बैठने का मन बना चुका है. उसने एक नया नियम का ईजाद किया जिसके मुताबिक जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है. वहीं गुड्डू और गोलू प्रतिशोध की आग में जल रहे हैं. और बदला लेने के लिए तैयार हैं.

  

 

Leave a comment