Gunjan Saxena Trailer Release Date: जल्द रिलीज होगा जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी फिल्म रिलीज

Gunjan Saxena Trailer Release Date: जल्द रिलीज होगा जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी फिल्म रिलीज

नई दिल्लीजाह्नवी कपूर की  फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल रिलीज के लिए तैयार है. जाह्नवी कपूर की फिल्म 12अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी. आपको बता दें की इस फिल्म का काफी बज है. फिल्म का ट्रेलर 1अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. जाह्नवी ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंस कर दी है.

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर ने गुंजन सक्सेना का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ये बेहद स्पेशल एक्सीपरियंस रहा है और मैं इससे ज्यादा सम्मानित नहीं महसूस कर सकती. गुंजन सक्सेना का ट्रेलर 1 अगस्त को सुबह 10 बजे रिलीज होगा. मैं बहुत एक्साइटेड हूं. फिल्म 12 अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी.

आपको बता दें कि पहले ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के कारण ये फिल्म थियेटर में रिलीज नही हो पाई और अभी तक थियेटर नही खुले है ये सब देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया. इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जिसने जमाने की सोच के विपरीत जाकर न सिर्फ फाइटर पायलट बनने का फैसला किया बल्कि करगिल युद्ध के दौरान हेलिकॉप्टर दुनिया के आगे एक मिसाल भी पेश की.बता दें की गुंजन सक्सेना जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो फिल्म धड़क में नजर आई थी फिल्म धड़क जाह्नवी की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के अपोजिट रोल में थीं.  

 

 

 

Leave a comment