IPL2020: आईपीएल का आखिरी घमासान आज, जानें किसका होगा पलड़ा भारी

IPL2020: आईपीएल का आखिरी घमासान आज, जानें किसका होगा पलड़ा भारी

दिल्ली: कोरोना काल के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आखिरी घामसान आज होगा. फाइनल में  टीम दिल्ली और मुंबई की टीमें आमने सामने होगी. यह मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम खेला जाएगा. ये मुकाबला बेहद रोमांच से भरा रहने वाला है. दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है. फाइनल में दिल्ली की टीम का चार बार की चैंपियन मुंबई से मुकाबला होगा.

आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीम ने अबतक 14-14 मैच खेल चुकी है. मुंबई इंडियंस 9 मैच जीत कर पहले स्थान पर मौजद है. वहीं दिल्ली कैपिटल्सकी टीम इस सीजन में 8 मैच जीत चुकी है. वहीं 6 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की हार का समाना करना पड़ा है. वहीं पहले क्वॉलिफायर मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हरा दिया था. इसके साथ ही दिल्ली की टीम उसहार का पर बदला लेने मैदान में उतरेगी. वहीं दिल्ली की टीम पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है.

दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 27 मैच हुए है. इन मैचों में मुंबई इंडियंस की टीम को 15 मैच में जीत मिली है. जबकि 12 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. वहीं इस सीजन में दिल्ली को तीनों मैचों में मुंबई की टीम से हार का सामना करना पड़ा था. दोनों टीमों के बदलाव की उम्मीद कम है.

Leave a comment