Sushant Singh Rajput Suicide Case: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर हुआ केस दर्ज, पूछताछ से पहले ही गायब हुई रिया

Sushant Singh Rajput Suicide Case: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर हुआ केस दर्ज, पूछताछ से पहले ही गायब हुई रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड  के स्टार सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या मामला लगातार विवादो में चलता आ रहा है. और मामले उस समय एक नया मोड़ आ गया जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बिहार के पटना में एफआईआर दर्ज करवा दी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के एफआईआर करवाने के बाद रिया चक्रवर्ती मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. यही वजह है जो बीती रात रिया चक्रवर्ती ने अपनी लीगल टीम के साथ मुलाकात की थी. वहीं दूसरी तरफ पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है.

ताजा जानकारी की मानें तो बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंच गई है. मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया की बिहार पुलिस की रिया चक्रवर्ती से मुलाकात नहीं हो पाई है. जब बिहार पुलिस उनके घर पहुंची तो रिया चक्रवर्ती अपने घर पर मौजूद ही नहीं थीं. और रिया चक्रवर्ती से फोन पर भी बात नहीं हो पा रही है. ऐसे में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नोटिस जारी करने के बारे में विचार कर रही है ताकि पूछताछ की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सके.

आपको बता दें की बिहार पुलिस ने मुंबई पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के करीबियों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. बता दें की बिहार पुलिस उस आदमी के बारे में भी पता करेगी जिसके नाम का सिम कार्ड सुशांत सिंह राजपूत इस्तेमाल कर रहे थे.

Leave a comment