S. Sreesanth: श्रीसंत पर लगा बैन हुआ खत्म, वापसी करने को तैयार

S. Sreesanth: श्रीसंत पर लगा बैन हुआ खत्म, वापसी करने को तैयार

नई दिल्ली:चेन्नई एक्सप्रेस के नाम से मशूहर भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत आज बैन आज खत्म हो गया है. श्रीसंत पर 7साल का बैन लगया गया था. श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफ टाइम का बैन लगाया गया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी सजा को कम करके उसे 7वर्ष कर दिया. इसी के साथ श्रीसंत ने यह पहले बता दिया कि वह बैन के बाद घरेलू क्रिकेट खेलेंगे.

वहीं श्रीसंत ने बैन खत्म होने से पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हर तरह के चार्ज से पूरी तरह से फ्री हो जाउंगा और उस खेल का प्रतिनिधित्व फिर से करूंगा जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं. मैं हर एक गेंद पर अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. इसके साथ ही उन्होने लिखा कि मैं इस खेल को 5-7साल और दे सकता हूं और जिस भी टीम की तरफ से खेलूंगा अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा.

श्रीसंत के खेलने पर केरल क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से कहा गया कि पहले उन्हें अपना फिटनेस टेस्ट देना होगा. अगर वह फिटनेस टेस्ट में पास हो जाते है, तो उन पर विचार किया जाएगा. इसके साथ ही उन्हें टीम में शमिल करने पर विचार किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने बैन खत्म होने के बाद कहा कि मैं अब आजाद हूं. श्रीसंत पर 2013 आइपीएल सीजन के दौरान फिक्सिंग के आरोप लगे थे और जिसके बाद उन पर लाइफ टाइम बैन लगाया गया था.

Leave a comment