सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई सपना, बच्चे के साथ शेयर की वीडियो, जिसे देख फैंस हो रहे हैरान

सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाई सपना, बच्चे के साथ शेयर की वीडियो, जिसे देख फैंस हो रहे हैरान

नई दिल्ली:  सपना चौधरी जिसे लोग हरियाणवी डांसर और सिंगर ने नाम से भी पहचानते है। जो आये दिन किसी न किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और अब एक फिर से एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल सपना चौधरी के फैंस की बात करें तो इनके मिलियन में फॉलोअर्सहै और वो उन्हें हमेशा से उन्हें सराखों पर बिठा कर रखते हैं। वहीं हरियाणवी क्वीन भी बदले में उन्हें प्यार देती हैं। इस बात का ताल्लुक सपना के लेटेस्ट वीडियो से है। 

ये तो हम सभी को पता है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एक छोटे बच्चे से बात करती नजर आ रही है। बता दें कि ये छोटा बच्चा सपना का फैन है जिसने सपना के आगे “तेरे आंखें का काजल”गाने पर डांस करके उनका मन मोह लिया। बच्चे के स्टेप्स देखने के बाद सपना उसे अपने पास बुलाती हैं और उसके बारे में कुछ पूछने लगती हैं।  सपना के पूछने पर बच्चे ने बताया कि वो राजस्थान, बीकानेर का रहने वाला है। आगे जब सपना ने बच्चे से उसकी पढ़ाई के बारे में पूछा तो बच्चे ने बताया कि वह पढ़ाई के साथ-साथ काम करता है। जिससे सुनकर सपना एक बार तो शोक हो गई। फिर बच्चे से उसकी वीडियो को इंस्ट्राग्राम पर शेयर करने को पूछती है जिसपर बच्चा हां करता है।

वहीं सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं  कि 'मेरा नाम सपना है। फैंस ने मुझे नाम दिया सपना चौधरी। पर आज भी बच्चे मुझे मेरे गानों के नाम से जानते हैं।पल पल, बंदूक वाली, गजबन, चेतक, लोरी, पानी छलके, लाजवाब, चटक मटक, इंग्लिश मीडीयम, लाड़ पिया के, सॉलिड बॉडी। सपना आगे लिखती कि सारे लिखूंगी तो लिस्ट खत्म ही नहीं होगी। इस बच्चे ने फिर याद दिलाया की मेरे बहुत नाम हैं। ये नाम ओर इतना प्यार देने के लिए, शुक्रिया।' 

सपना चौधरी और छोटे से फैन की बातचीत का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कोई वीडियो पर गजब लिख रहा है, तो कोई इसे Wow बता रहा है।

Leave a comment