MADHYA PRADESH BY-ELECTION: शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से किया सवाल, पढ़े पूरी खबर

MADHYA PRADESH BY-ELECTION: शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से किया सवाल, पढ़े पूरी खबर

भोपाल: कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दो घंटे का  मौन धरने पर बैठ गए थे. मौन धरने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का ज्रिक करते हुएपूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है.

उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल किया कि पूर्व सीएम का ऐसी टिप्पणी करना सही है. क्या यहा सही है? क्या गरीब महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है. महोदया, अगर आपको लगता है कि टिप्पणी गलत थी, तो आप क्या कार्रवाई करेंगे? मैं आपको लिख रहा हूं, आप इस पर एक निर्णय लें.

उन्होंने कहा कि मुझे स्पष्टीकरण की उम्मीद थी, लेकिन बयान को बेशर्मी से जायज ठहराया जा रहा है. आप मुझे गाली दे सकते हैं, नाम बता सकते हैं, लेकिन एक महिला के बारे में ऐसी टिप्पणी हर बेटी और मां के खिलाफ है. महिलाओं ने नवरात्रि के दौरान अपमान किया है. उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं.

आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी की महिला प्रत्याशी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कह दिया था. इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. और मध्य प्रदेश में कई हिस्सों में भाजपा के नेताओं ने मौन प्रदर्शन किया.

 

Leave a comment