SHARE MARKET: हफ्ते के पहले दिन शेयर बाजार में छाई हरियाली, SENSEX और NIFTY में हल्की तेजी, जानें आज के मुनाफे वाले शेयर

SHARE MARKET: हफ्ते के पहले दिन शेयर बाजार में छाई हरियाली, SENSEX और NIFTY में हल्की तेजी, जानें आज के मुनाफे वाले शेयर

नई दिल्लीग्लोबल बाजारों से मिले जुले संकेतों के बीच भारतीय शेयर बाजार हरे निशान के साथ खुले हैं। भारतीय शेयर बाजार में सेंसेक्स और निफ्टी में दमदार तेजी देखने को मिल रही है और बाजार हरे निशान के साथ कारोबार कर रहे हैं। वहीं आज के ट्रेडिंग सेशन में ऑटो शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है। सेंसेक्स में 188.99 अंक यानी कि 0.53 फीसदी की तेजी देखने को मिली और बाजार 54615.38 के लेवल पर खुला। इसके अलावा निफ्टी में 77.80 अंक यानी कि 0.48 फीसदी की तेजी देखने को मिली और निप्टी 16344 के लेवल पर खुला है।

आज के ट्रेडिंग सेशन में 1563 शेयरों में खरीदारी देखने को मिल रही है तो वहीं 531 शेयरों में बिकवाली का दौर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा 98 शेयरों में कोई बदलाव नहीं देखने को मिल रहा है। साथ ही आज निफ्टी के टाप गेनर की लिस्ट में मारुति, हीरोमोटो कॉप, एशियन पेंट्स, एम एंड एम, टाइटन, अपोलो हॉस्पिटल, एसबीआई लाइफ, टाटा मोटर्स, आईसीसी बैंक, इंडसिन बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, ब्रिटानिया, बजाज ऑटो, एलटी, हिंदुस्तान यूनिलिवर, बजाज फाइनेंस, सन फार्मा रहे। वहीं निफ्टी के टाप लूजर्स कि लिस्ट में टाटा स्टील, जेडब्ल्यूएस स्टील, हिंडाल्को, ओएनजीसी, आईटीसी, यूपीएल, पावर ग्रिड, पीबीसीएल, कोल इंडिया, टेकम, रिलायंस, एनटीपीसी रहे।

साथ ही, बाजार की इंट्राडे ट्रेडिंग में रोज की तरह आज भी कुछ शेयर खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते जोरदार तेजी दिखा सकते हैं। अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो पैसे तैयार रखें, आज की लिस्ट तैयार है। आज की लिस्ट तैयार है। इस लिस्ट में जीआईपीसीएल, एनटीपीसी, ब्रिटानिया, ग्राउर एंड वेइल, शोभा, ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स, ग्लेनमार्क, लक्स इंडिया, रेडिंगटन, श्नाइडर, मेट्रो ब्रांड्स, एचपीसीएल, आईओसी, हीरो मोटोकॉर्प, टाटा पावर, अशोक लीलैंड, बजाज ऑटो, भेल, जेएसडब्ल्यू स्टील, जेएसपीएलशामिल हैं।

Leave a comment