Share Market: 3 दिन की तेजी के बाद आज बाजार में भारी गिरावट, सेंसेक्स-निफ्टी 2% तक गिरे

Share Market: 3 दिन की तेजी के बाद आज बाजार में भारी गिरावट, सेंसेक्स-निफ्टी 2% तक गिरे

नई दिल्लीग्लोबल बाजारों से खराब संकेतों को देखते हुए भारतीय शेयर बाजार में भी भारी बिकवाली देखने को मिली है। भारतीय शेयर बाजार भारी गिरावट के साथ खुले और सेंसेक्स और निफ्टी में करीब 2 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। ओपनिंग में सेंसेक्स 900.65 अंक यानी कि 1.66 फीसदी की गिरावट के साथ 53307.88 के लेवल पर खुला है। वहीं निफ्टी 268.90 अंक यानी कि 1.66 फीसदी की गिरावट के साथ 15971.40 के लेवल पर खुला है।

आज के ट्रेडिंग सेशन के दौरान 370 शेयरों में खरीदारी देखने को मिल रही है तो वहीं 1629 शेयरों में बिकवाली का दौर है और 73 शेयरों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।साथ ही आज निफ्टी के टाप गेनर की लिस्ट में आईटीसी, आयशर मोटर्स रहे।वहीं निफ्टी के टाप लूजर्स कि लिस्ट मेंहिंडाल्को, टेकम, बजाज फिनसर्व, इंफी, विप्रो, टाटा स्टील, जेडब्ल्यूएस स्टील, टाटा मोटर्स, टाटा कंज्यूमर, बजाज फाइनेंस, एसबीआई, टीसीएस, अदानी पोर्ट्स, एचसीएल टेक, श्री सीमेंट, इंडसइंड बैंक, गार्सिम, एक्सिस बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक , एचडीएफसी बैंक, कोल इंडिया रहे।

साथ ही, बाजार की इंट्राडे ट्रेडिंग में रोज की तरह आज भी कुछ शेयर खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते जोरदार तेजी दिखा सकते हैं। अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो पैसे तैयार रखें, आज की लिस्ट तैयार है। आज की लिस्ट तैयार है। इस लिस्ट इक्विटास एसएफबी, आरबीएल बैंक, केनरा बैंक, सीजी कंज्यूमर, मणप्पुरम, एबॉट इंडिया, बीपीसीएल, ओबेरॉय रियल्टी, कैनफिन होम्स, गोदरेज प्रोप, तमिलनाडु न्यूज प्रिंट, टाटा मोटर्स, विप्रो, एचपीसीएल, मेट्रोपोलिस, डाबरलाइट, इंफोसिस, पिडिलाइट, डीएलएफशामिल हैं।

Leave a comment