Shakti Kapoor In RadhaKrishn: सीरियल राधाकृष्ण में हुई शक्ति कपूर की एंट्री, निभाएंगे शकुनि मामा का किरदार

Shakti Kapoor In RadhaKrishn: सीरियल राधाकृष्ण में हुई शक्ति कपूर की एंट्री, निभाएंगे शकुनि मामा का किरदार

नई दिल्ली:कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में जहां फिल्म्स की शुटिंग से लेकर टीवी शोज सब कुछ बंद पड़ा था. लेकिन अब अनलॉक के बीच धीरे-धीरे सब खुलने लगा और सभी टीवी शोज भी धमाकेदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आपको बता दें की टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है. ऐसे में जल्द ही नए एपिसोड टीवी पर दस्तक देंगे. सभी शोज के मेकर्स टी.आर.पी लिस्ट में एक दुसरे को पछाड़ने को भी तैयार हैं, और इसके लिए अपने टीवी शोज में बड़े उलटफेट भी कर रहे हैं. स्टार भारत का पॉपुलर टीवी शो 'राधाकृष्ण'  के मेकर्स भी दर्शकों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं, मिल रही जानकारी की माने तो सीरियल 'राधाकृष्ण' में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं.

शक्ति कपूर अपना फिक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं. शक्ति कपूर शकुनि मामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें कि 'राधाकृष्ण' में महाभारत की कहानी का आरंभ हो जाएगा. मेकर्स ने इस ट्रैक को 'कृष्ण अर्जुन गाथा' का नाम दिया है.

टीवी पर शक्ति कपूर की पहली बार हो रही एंट्री से उनके फैंस के बीच काफी खुशी देखी जा रही है उनके फैन्स सोशल मीडिया के द्वारा शक्ति को बधाईयां भी दे रहे हैं. लेकिन अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई. सीरियल 'राधाकृष्ण' में महाभारत की लड़ाई शुरु होने की वजह से शो में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे तो वहीं कुछ सितारे इस शो से हटा दिए जाएंगे. माना जा रहा है कि महाभारत ट्रैक की वजह से शो में अब राधा यानी मल्लिका सिंह नजर नहीं आएंगी.

Leave a comment