Shahid Kapoor Is Missing Outdoor Travelling- लॉकडाउन में आउटडोर ट्रैवलिंग को मिस कर रहे हैं शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर बताया हाल-ए-दिल

Shahid Kapoor Is Missing Outdoor Travelling- लॉकडाउन में आउटडोर ट्रैवलिंग को मिस कर रहे हैं शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर बताया हाल-ए-दिल

नई दिल्ली :  कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन को देशभर में लागू हुए 2 महीने होने को हैं. वहीं अब इसे आगे 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. और अभी इस बारे में कोई कुछ नही कह सकता के लॉकडाउन आखिर कब खुलेगा.  ऐसे में बी-टाउन सेलेब्स से लेकर आम इंसान तक सभी अपने घरों में रहकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वक्त काटने के लिए सभी अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते अपने घर में कैद है. लेकिन अब लगता है कि ये कैद शाहिद कपूर से बर्दाश्त नहीं हो रही है. इसलिए हाल ही में एक्टर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है, कि वो आउटडोर ट्रैवलिंग को बहुत मिस कर रहे हैं. इस फोटो में शाहिद कपूर किसी हिल स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, शाहिद की ये एक थ्रोबैक फोटो है जब एक्टर अपने दोस्तों और भाई इशान के साथ पहाड़ों पर बाइक्स पर मस्ती करने गए थे. यहां पर शाहिद ने अपने दोस्तों के साथ कई फोटोज क्लिक की थी और उन्हें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

वहीं सिर्फ शाहिद कपूर ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स घर में बैठे-बैठे बोर हो चुके है, इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन जैसे कई कलाकार हैं जो अपनी फोटोज के जरिए लगातारा फैंस को अपनी जानकारी देते रहते हैं. बात करें शाहिद कपूर की तो हाल ही में शाहिद ने अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से सभी को चौंका दिया था.वहीं शाहिद अब साउथ की फिल्म जर्सी का रीमेक कर रहे हैं, इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी.

Leave a comment