Sapna choudhary: फैंस की नजरों से बच-बचा कर सपना पहुंची कोर्ट, जानें क्या है मामला

Sapna choudhary: फैंस की नजरों से बच-बचा कर सपना पहुंची कोर्ट, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: अपने गाना और डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली सपना चौधरी अचानक लखनऊ कोर्ट के सामने नजर आई। जिसे देखकर सभी सोच में पड़ गए कि वह चुपचुपाते कोर्ट में क्यों आई है। बता दें कि मास्क लगाकर लखनऊ एसीजेएम 5 की कोर्ट में सपना चौधरी पहुंचीं। दरअसल सपना चौधरी के खिलाफ अक्टूबर 2018 में आशियाना थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसकी तारीख पर वह कोर्ट पहुंची है।

आपको बता दें किआशियाना के स्टेटस क्लब में सपना चौधरी का एक शो आयोजित किया गया था लेकिन वह शो में नहीं पहुंचीं। शो के लिए सैकड़ों लोगों ने टिकट खरीद रखी थी। जो सपना के ना आने पर वेस्ट हो गई। सपना के शो पर नहीं आने पर लोगों ने हंगामा किया था और आयोजकों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई। एफआईआर में सपना चौधरी के साथ-साथ 5 लोगों का नाम शामिल है।

वहीं इसी मामले को लेकर सपना लखनऊ के कोर्ट पहुंची। सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे लेकिन वह हाजिर नहीं हुईं। जिसके बाद सपना चौधरी मास्क लगाकर लखनऊ के एसीजेएम 5 की कोर्ट पहुंची और सरेंडर कर दिया। जहां उनके साथ आए वकीलों ने पक्ष रखा और कोर्ट ने सपना को अंतरिम बेल दे दी है।

Leave a comment