Salman Khan Hike Price For Bigg Boss-14: सलमान खान ने बढ़ाई अपनी 'बिग-बॉस-14' की फीस, लेंगे इतनी मोटी रकम

Salman Khan Hike Price For Bigg Boss-14: सलमान खान ने बढ़ाई अपनी 'बिग-बॉस-14' की फीस, लेंगे इतनी मोटी रकम

नई दिल्ली :पूरी दुनिया में कोरोना का कहर है. भारत में भी कोरोना कहर बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इसी बीच  टीवी शोज की शूटिंग आरंभ हो चुकी है. ऐसे में 'बिग बॉस 14' के मेकर्स तेजी से इस शो की तैयारियों में जुट गए हैं. बाकी सीजन्स की तरह इस बार भी 'बिग बॉस 14' को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करने वाले हैं.

आपको बता दें कि, टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं अब 'बिग बॉस 14' अक्टूबर से ऑन एयर किया जाएगा. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' को होस्ट करने के लिए अपनी फीस में इजाफा कर दिया है. बता दें कि, सलमान खान 16 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं. 'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने 12 से 14 करोड़ रुपए की कीमत वसूली थी. सलमान खान का 'बिग बॉस 14' के लिए फीस बढ़ाना कोई नई बात नहीं है.

वहीं इस बार ये भी माना जा रहा है कि, बिग बॉस 14' बाकी सीजन्स से काफी हटकर होने वाला है. कोरोना वायरस के कहर की वजह से मेकर्स सावधानी बरतते हुए शो में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के टेस्ट करवाएंगे. साथ ही इस बार शो में मेकर्स कई नए फीचर्स जोड़ने जा रहे हैं, जो कि 'बिग बॉस 14' को और भी मजेदार बना देगें.

बता दें कि, बिग-बॉस-14 के घर में इस बार एक फिर से आम आदमी को सितारों के साथ रहने का मौका मिलेगा. साथ ही अगर बिग-बॉस-13 की बात करें तो 'बिग बॉस 13' ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे.  

Leave a comment