एक बार फिर साथ नजर आएंगे रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

एक बार फिर साथ नजर आएंगे रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस 13' का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल का नाम सबसे पहले आता है. बिग बॉस के घर में हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़ों को भला कोई कैसे भूला सकता है. रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई ने तो 'बिग बॉस 13' की टीआरपी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल के रोमांस और पागलपंती ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया था.

लेकिन जबसे 'बिग बॉस 13'  खत्म हुआ है उसके बाद से ये तीनों कलाकार एक छत के नीचे दोबारा देखने को नहीं मिले हैं. ऐसे में फैंस सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. अब आपको बता दें की इसी बीच खबर आई है की सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल फिर से एक साथ नजर आएंगे.

खबरो की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों एक ही शो में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं.

कॉमेडी शो शानदार रविवार को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं, जब ये तीनो एक साथ नजर आएंगे

 

Leave a comment