RAHUL GANDHI : राहुल गांधी ने हाथरस मामले में योगी सरकार पर साधा निशाना

RAHUL GANDHI : राहुल गांधी ने हाथरस मामले में योगी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: हाथरस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने योगी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट हैंड़ल पर एक वीडियों पर जारी कर उत्तर प्रदेश की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार हाथरस के गुनाहगारों को बचा रही है.

राहुल गांधी ने एक वीडियों जारी करते हुए कहा कि कुछ वक्त पहले मैं हाथरस गया था जाते वक्त में मुझे रोक गया, और गिरफ्तार कर लिया गया. दूसरी बार में जाने दिया गया. मुझे यह बात बिल्कुल समझ नहीं आई कि मुझे क्यों रोका जा रहा है. मुझे उस परिवार से मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा है. उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ. उनकी बेटी की हत्या कर दी गई. मुझे उनसे मिलने से क्यों रोका जा गया.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही में उनके परिवार के पास पहुंचा, जैसे ही मैंने पीड़ित के परिवार से बात की. जिसके बाद सरकार पीडितों पर आक्रमण शुरू कर दिया. राहुल गांधी ने उन्होंने कहा कि सरकार ने अपराधियों की मदद कर रही है. सरकार ने काम अपराधियों को बचना नहीं है. सरकार काम का पीड़ितों को न्याय दिलाने का होता है.

राहुल गांधी ने कहा कि हाथरस घटना में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है. वे पीड़ित परिवार की मदद करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं. आइये  देशभर में महिलाओं पर हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायें- एक क़दम बदलाव की ओर

Leave a comment