Telangana: राहुल गांधी ने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना ‘न उनके पीछे ईडी लगाएगी और न ही CBI लगाई गई’

Telangana: राहुल गांधी ने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना ‘न उनके पीछे ईडी लगाएगी और न ही CBI लगाई गई’

नई दिल्ली:  तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना में कहा जाता है कि मुख्यमंत्री है लेकिन ये मुख्यमंत्री नहीं बल्कि ये राजा है। राजा और मुख्यमंत्री में क्या फर्क होता है। मुख्यमंत्री जनता की आवाज़ को सुनता है और राजा जनता की आवाज़ नहीं सुनता बल्कि वो जो करना चाहता है वो करता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आपके सीएम किसानों की आवाज़ नहीं सुनते हैं। तेलंगाना का किसान कह रहा है कि उनको मिर्ची और धान के लिए सही दाम चाहिए तथा कर्ज माफ होना चाहिए। कांग्रेस की जैसी ही यहां सरकार बनेगी वैसी ही किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ होगा और सही MSP मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज यहां पर किसानों की विधवा रो रही हैं ये किसकी जिम्मेदारी है? और ये अकेली नहीं है ऐसी तेलंगाना में हज़ारों बहने हैं जिनके पति ने आत्महत्या की..ये किसकी जिम्मेदारी है?।

राहुल गांधी ने कहा कि BJP जानती है कि तेलंगाना में उन्हें रिमोट कंट्रोल की जरूरत है इसलिए बीजेपी चाहती है कि तेलंगाना में TRS की सरकार रहे। इसका सबूत ये है कि यहां के सीएम जितना भी पैसा चोरी करना चाहते हैं वो कर सकते हैं और बीजेपी की सरकार न उनके पीछे ईडी लगाएगी और न ही CBI लगाई जाएगी।

Leave a comment