Bihar Election: बिहार में दूसरे चरण के चुनावी प्रचार में उतरे राहुल गांधी

Bihar Election: बिहार में दूसरे चरण के चुनावी प्रचार में उतरे राहुल गांधी

चंपारण: बिहार में पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है. इसी बीच राहुल गांधी ने दूसरे दौर के चुनावी अभियान की शुरू कर दी है. दूसरे चरण के चुनाव के लिए राहुल गांधी ने बिहार के चंपारण जिले में एक रैली को संबोधित किया. राहुल गांधी ने इस रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी पिछली बार यहां आए थे और कहां था कि ये गन्ने का इलाका है मैं यहां की चीनी मिल चालू करूंगा और अगली बार आऊंगा तो यहां की चीनी की चाय पीकर जाउगा. क्या पीएम मोदी ने आपके साथ चाय पी?

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कृषि कानून को लेकर पीएम निशाना साधते हुए कहा कि दशहरे के समय रावण के पुतले जलाए जाते है. लेकिन इस बार पंजाब में पीएम और अडाणी के पुतले जलाए गए. उन्होंने कहा कि पंजाब में दशहरा पर रावण नहीं, नरेंद्र मोदी, अंबानी और अडाणी का पुतला जलाया गया. कि ये दुख की बात है, लेकिन ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि किसान परेशान हैं.

देश में रोजगार का मुद्दा उठाते कहा राहुल गांधी ने कहा कि बिहारवासियों को दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, बेंगलुरू में रोजगार मिलता है लेकिन बिहार में नहीं मिलता. क्योकिं दिल्ली और बिहार सरकार में कमी है. उन्होंने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि 2 करोड़ रोजगार दिया जाएगा. लेकर देश में रोजगार तो नहीं मिल रहा लेकिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है.

 

Leave a comment