Punjab: कृषि कानून के विरोध में पटियाला में रोकी गई शूटिंग

Punjab: कृषि कानून के विरोध में पटियाला में रोकी गई शूटिंग

पटियाला:  क्रांतिकारी किसान यूनियन की तरफ से पटियाला में चल रही बॉलीवुड फिल्म शूट को रोका गयाहै. पटियाला जो की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का पसंदीदा शहर है. यहां सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और  कैटरीना कैफ से लेकर सोनम कपूर तक कई नामी फिल्मी हस्तियां फिलम शूट के लिए आ चुकी है.

आज पटियाला में प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर और स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर फिल्म सूट के लिए पटियाला पहुंची थी. किसान आंदोलन के चलते फिल्म इंडस्ट्री से इस आंदोलन के प्रति आ रहे रिएक्शन को लेकर किसानों द्वारा इस फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया गया.

क्रांतिकारी किसान यूनियन की तरफ से आगु एडवोकेट प्रभजीत पाल सिंह ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ने किसानों के प्रति कोई साथ नहीं दिया. इसके उल्ट पंजाब के कल्चर को भुनाकर करोड़ों रुपए कमा रहे हैं. हम इसका विरोध करते हैं और पंजाब में किसी भी जिले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों को काम करने नहीं दिया कर जाएगा. प्रभजीत ने कहा कि हम सरकार से भी अपील करते हैं कि किसी को भी ऐसी परमिशन ना दी जाए. जब तक इन बिलों को रद्द नहीं किया जाता. वहीं जानकारी के अनुसार एक और दो दिन के अंदर में सलमान खान भी शूटिंग में हिस्सा लेने पटियाला पहुंच रहे हैं.

Leave a comment