Punjab: निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, ये चुनाव राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगे- भागवत मान

Punjab: निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, ये चुनाव राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगे- भागवत मान

चंडीगढ़: पंजाब के अंदर आगामी कुछ महीनों के दौरान होने वाले निकाय चुनाव को लेकर अब सभी पार्टियों ने कमर कस ली है इन्हीं चुनाव को लेकर आज पंजाब आम आदमी पार्टी ने भी एक बड़ा ऐलान करते हुए पंजाब की सभी नगर निगम और नगर काउंसिल के चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है.

चंडीगढ़ में पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने कहा कि निकाय चुनाव के अंदर पार्टी अपने चुनाव चिन्ह झाड़ू पर ही चुनाव लड़ेगी और सभी शहरों के अंदर ईमानदार छवि वाले मजबूत पार्टी नेताओं को प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतारेगी.

भगवंत मान ने पंजाब के आम लोगों से अपील की के आने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यह चुनाव पंजाब की राजनीति की दशा और दिशा तय करेंगे, इसलिए हम लोगों को चाहिए कि वह इन चुनावों में आम आदमी पार्टी का बढ़-चढ़कर साथ दें.

प्रेस वार्ता के दौरान विधायक जनरल सिंह के अलावा नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा और आम आदमी पार्टी पंजाब के कई विधायक भी मौजूद रहे थे. इस मौके पर पटियाला और दूसरे कई जिलों से कांग्रेस और अकाली दल के नेता और वर्कर भी बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है.

Leave a comment