Priyanka Chopra Out Of Krrish 4 : ऋतिक रोशन की मचअवेटेड फिल्म कृष-4 को लेकर आई बड़ी खबर, क्या कट जाएगा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का पत्ता

Priyanka Chopra Out Of Krrish 4 :  ऋतिक रोशन की मचअवेटेड फिल्म कृष-4 को लेकर आई बड़ी खबर, क्या कट जाएगा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का पत्ता

नई दिल्ली :  कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में स्क्रिप्ट का काम जोर-शोर से काम चल रहा है. खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन स्टारर 'कृष 4'  पर भी काम तेजी से चल रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि डायरेक्टर राकेश रोशन ने 'कृष' सीरीज की अगली फिल्म की कहानी फाइनल कर ली है. खबरों की मानें तो कृष के मेकर्स इस बार जादू और कृष का मिलन कराएंगे और सीरीज को आगे बढ़ाएंगे. आप जानते ही हैं कि जादू ने ही कृष को जादुई शक्तियां दी थी.

अब जो फिल्म से खबर सामने आ रही है इस बड़ी जानकारी के बाद फैंस के मन में यह सवाल उठ रहा है कि 'कृष 4' में प्रियंका चोपड़ा रहेंगी या नही या फिर मेकर्स फिल्म से उनका पत्ता काट देंगे.  इसका जवाब अभी तक डायरेक्टर राकेश रोशन ने किसी को नहीं दिया है. बीते दिनों जब राकेश रोशन फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे तब उनसे पूछा गया था कि क्या कृष 4 में प्रियंका चोपड़ा होंगी या नही तो राकेश रोशन ने यह कहकर सवाल टाल दिया था कि पहले स्क्रिप्ट पूरी होगी उसके बाद कुछ भी फाइनल किया जाएगा. लेकिन अगर फिल्म 'कृष 4' में प्रियंका चोपड़ा की जरूरत होगी तो उन्हें जरूर लिया जाएगा.

बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो ऋतिक रोशन स्टारर 'कृष 4' काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी है. मेकर्स लगातार फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के मेकर्स इसकी सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए कोई जबरदस्त कहानी की खोज में थे जिससे यह भारतीय सिनेमा की सबसे सफल सुपरहीरो सीरीज बना सके, जिस कारण वो 'कृष 4' की कहानी पर लगातार मेहनत कर रहे थे. अब देखना होगा कि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में होंगी या नही ये तो इस फिल्म के ऑफिशियल अनॉउंसमेंट होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Leave a comment