सिनेमाघरों को खोलने की तैयारी, जानें कौन कौन-सी फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को है तैयार

सिनेमाघरों को खोलने की तैयारी, जानें कौन कौन-सी फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को है तैयार

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से पिछले साल से देश के सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं. कोरोना के प्रभाव से ये अछूता नहीं रह पाया है. पिछले साल से लगे लॉकडाउन के साथ ही कोरोना की पहली लहर के थमने के बाद से कुछ रियायतों के साथ सिनेमाघरों को खोला गया था. लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के बाद से बढ़ते मामालों के कारण फिर से लॉकडाउन लग गया. उसके बाद से सिनेमाघरों को अभी तक पूरी तरह से नहीं खोला गया है.

लोगों के साथ अभी भी बॉलीवुड के सभी छोटे से लेकर बड़ी फिल्में सिनेमाघरों के पूरी तरह से खुलने का इंतजार कर रहे हैं. तो कई डायरेक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़ी फिल्में रिलीज कर दी. हम यहां हम ऐसी फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं. जो दूसरी लहर की रफ्तार धीमी होने के बाद कोरोना का खतरा उठाते हुए सिनेमाघरों में अपनी फिल्मों को रिलीज करेगें.

• बॉलीबुड के खतरो का खिलाड़ी अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' के मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने ऐलान कर दिया है. फिल्म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

• संजय लीला भंसाली की डायरेक्शन में बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'  30 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज होगी.

• जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह स्टार एक्शन मूवी 'अटैक' 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

• एस एस राजामौली की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'आरआरआर' इस साल दशहरे की छुट्टीयों में  रिलीज होगी. फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया और अजय देवगन अहम किरदार में हैं.

• प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा और डायरेक्टर शंकर के डायरेक्शन एन्नियन नाम की फिल्म बना रहा हैं. यह 2005 की तमिल फिल्म है. हिंदी में भी इसका यही नाम रहेगा. फिल्म इसी साल रिलीज होनी लेकिन इसकी रिलीज की तारीख तय नहीं हुई है.

Leave a comment