‘अमित शाह को जेल में मिलता था VIP ट्रीटमेंट’, सत्येंद्र जैन वायरल वीडियो पर केजरीवाल का बड़ा आरोप

‘अमित शाह को जेल में मिलता था VIP ट्रीटमेंट’, सत्येंद्र जैन वायरल वीडियो पर केजरीवाल का बड़ा आरोप

नई दिल्लीदिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों की मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर हैं। अब आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले को लेकर बीजेपी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

आपको बता दे कि, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले रोज फर्जी स्टिंग लाते हैं। बीजेपी वाले रोज केजरीवाल को गाली देते हैं। इन लोगों को गंदी राजनीति करना बंद करना चाहिए। वीडियो को लेकर वे (भाजपा) कह रहे हैं कि वे (सत्येंद्र जैन) मसाज करवा रहे हैं, वीआईपी ट्रीटमेंट करा रहे हैं, लेकिन यह केवल उनकी फिजियोथेरेपी है। डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी थी। जब अमित शाह गुजरात में मंत्री थे, तब उन्हें (सत्येंद्र जैन) वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा था, जो उन्हें जेल में रहने के दौरान मिलता था।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मई में गिरफ्तार किया गया था। बीते दिन उनका कथित वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनके जेल में मसाज कराने का दावा किया गया। इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। बीजेपी के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि सत्येंद्र जैन जेल में विशेष ट्रीटमेंट का आनंद लेते हैं।

बीमार व्यक्ति के इलाज का तमाशा बना दिया है

आप ने भी पलटवार करते हुए बीमार व्यक्ति के इलाज का तमाशा बनाने के लिए बीजेपी को 'बेशर्म' करार दिया था। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को जेल में चोट लगने के बाद रीढ़ की हड्डी की दो सर्जरी करानी पड़ी। डॉक्टर ने उनको फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी। सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम ने ईडी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई की मांग वाली एक अर्जी के साथ एक विशेष अदालत का भी दरवाजा खटखटाया और न्यायाधीश ने एजेंसी को नोटिस जारी किया।

वहीं सत्येंद्र जैन की कानूनी टीम ने आरोप लगाया कि ईडी (ED) ने अदालत से ऐसा नहीं करने का वादा करने के बावजूद सीसीटीवी वीडियो लीक कर दिया। ये वीडियो तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को जेल में बंद मंत्री के कथित वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए निलंबित किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है।

Leave a comment