PM MODI: टोक्यो ओलंपिक जा रहे खिलाड़ियों को पीएम मोदी ने दिया मूल मंत्र, पूरा भारत आपके साथ है- पीएम मोदी

PM MODI: टोक्यो ओलंपिक जा रहे खिलाड़ियों को पीएम मोदी ने दिया मूल मंत्र, पूरा भारत आपके साथ है- पीएम मोदी

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने ओलंपिक जाने वाले खिलाड़ियों से कहा कि पूरा भारत आपके साथ है.पीएम मोदी ने अपनी बातचीत में कहा कि पेरिस में आपके पराक्रम के बाद राष्ट्र आपके बारे में बात कर रहा है. अब आप दुनिया के नंबर 1 हैं.

इस प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दीपिका कुमारी ने कहा कि मेरी यात्रा शुरू से ही अच्छी रही है, मैंने बांस के धनुष से शुरुआत की और फिर धीरे-धीरे आधुनिक धनुष की ओर बढ़ गई. इसके साथ ही जेवलीन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ओलंपिक में अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरुरत नहीं है.पीएम मोदी ने एथलीट दुती चंद को भी शुभकामानाएं दी है. पीएम मोदी ने कहा कि आपके बरसों की मेहनत का फैसला पलक छपकते ही होता है. आपने देश के लिए बहुत से रिकॉर्ड बनाए हैं. उम्मीद है कि इस बार देश के लिए पदक की जगह बनाएंगी. आपको ओलंपिक के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. पूरा देश आपके साथ खड़ा है.

ओलंपिक में पदक विजेता और वर्ल्ड चैंपियन एससी मैरीकॉम से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने पूछा कि आपका फेवरेट खिलाड़ी कौन है. इस पर मैरीकॉम ने कहा कि बॉक्सिंग में मेरे फेवरेट खिलाड़ी हैं मोहम्मद अली. अली ही मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं.

Leave a comment