जल्द ही इस राजनेता से शादी रचाने वाली है परिणीति चोपड़ा, इस शख्स ने किया खुलासा!

जल्द ही इस राजनेता से शादी रचाने वाली है परिणीति चोपड़ा, इस शख्स ने किया खुलासा!

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। जहां एक तरफ अदाकारा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इन दोनों के शादी को लेकर भी अफवाहें तेज हो गए हैं। दरअसल अदाकारा के फैंस का मानना है कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राघव चड्ढा से शादी रचा सकती हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा, जिनके डेटिंग की अफवाहें रही हैं, एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई देने से नहीं कतरा रहे हैं। उनके लंच डेट से लेकर डेटिंग की अफवाहों पर राज्यसभा सांसद की प्रतिक्रिया तक, वे सबका ध्यान खींच रहे हैं। अब, हमारे पास एक नया अपडेट है!

परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा करेंगे शादी?

रिपोर्ट्स की मानें तो कथित लवबर्ड्स अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं। यह जोड़ी जो काफी समय से एक-दूसरे को जानती है, कथित तौर पर रोका जाने के बारे में सोच रही है। कपल के एक करीबी सूत्र का कहना है कि, "अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं, लेकिन किसी भी समारोह की तारीख तय करना सही है।" यह देखते हुए मुश्किल है कि दोनों अपने-अपने शेड्यूल में व्यस्त हैं। समारोह करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा, अंतरंग संबंध होगा।"

Leave a comment