'काश! यह दिन कभी नहीं आता... फेडरर के संन्यास पर नडाल का ट्वीट

'काश! यह दिन कभी नहीं आता... फेडरर के संन्यास पर नडाल का ट्वीट

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे महान पुरुष टेनिस खिलाड़ियों में से एक रोजर फेडरर ने ग्रैंड स्लैम और एटीपी दौरों में खेलने के संबंध में संन्यास लेने का फैसला किया है। रोजर फेडरर ने ट्वीट कर संन्यास की घोषाण है। फेडरर ने एक भावुक संदेश में कहा कि अगले हफ्ते लंदन में होने वाला लीवर कप उनका ‘विदाई टूर्नामेंट’ होगा। फेडरर ने 41 साल की उम्र में टेनिस को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनके संन्यास पर स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल एक भावुक ट्वीट किया।

राफेल नडाल ने ट्विटर पर लिखा, 'काश! यह दिन कभी नहीं आता. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से और दुनिया भर के खेलों के लिए एक दुखद दिन है। इन सभी वर्षों को आपके साथ साझा करना खुशी के साथ-साथ एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। हमने कोर्ट पर और बाहर काफी अद्भुत क्षणों को बिताया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भविष्य में एक साथ साझा करने के लिए कई और क्षण होंगे, अभी भी बहुत सी चीजें एक साथ करनी हैं, यह हम जानते हैं। अभी के लिए, मैं वास्तव में आपकी पत्नी, मिर्का, आपके बच्चों, आपके परिवार के साथ सभी खुशियों की कामना करता हूं और जो आपके आगे है उसका आनंद लें। मैं आपको लंदन में मिलूंगा।

आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी खिताबी मुकाबले में 24 बार आपस में भिड़े है। जिसमें नडाल ने 14 और फेडरर ने 10 मैच जीते. दोनों के बीच 40 मैचों में से 20 हार्ड कोर्ट पर, 16 क्ले पर और 4 ग्रास पर हुए हैं

Leave a comment