एमएस धोनी के बर्थडे में सलमान खान ने की शिरकत, फिर पत्नी साक्षी ने किया ये काम

एमएस धोनी के बर्थडे में सलमान खान ने की शिरकत, फिर पत्नी साक्षी ने किया ये काम

MS Dhoni Birthday: अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में सुर्खियां बटोरने के बाद एमएस धोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, आज का दिन क्रिकेटर के लिए बेहद खास है। आज एमएस धोनी का जन्मदिन है, जिसे बेहद खास अंदाज में मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आए। बर्थडे केक काटने के बाद धोनी अपने हाथों से सलमान खान को केक खिलाते दिखे। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पत्नी साक्षी ने भी धोनी के पैर छुए।

बता दें कि धोनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ब्लैक शर्ट में नजर आए। वही बर्थडे बॉय धोनी टी-शर्ट और ब्लैक जींस में थे। मुंबई में मनाए गए इस बर्थडे में गौर करने वाली बात ये रही कि धोनी ने एक नहीं बल्कि तीन केक काटे, जिसमें एक केक पर नंबर 7 लिखा हुआ था। इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि इन तीन केक में से एक सलमान खान का हो सकता है। हालांकि, एमएस धोनी ने सबसे पहले केक काटा जिस पर सात नंबर लिखा था। केक काटने के बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी पत्नी साक्षी को खिलाया। इसके बाद सलमान खान को भी अपने हाथों से केक खिलाया।

पत्नी साक्षी ने किया ये काम

गौरतलब है कि धोनी के केक काटने के बाद उनकी पत्नी साक्षी ने अपने दोनों हाथों से उनके पैर छुए और उनके पास से गुजरीं। साक्षी को ऐसा करते देख पार्टी हॉल में हंगामा मच गया. इस बीच धोनी को भी कुछ नजर नहीं आया। जैसे ही साक्षी ने उनके पैर छुए तो धोनी ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया। धोनी के ऐसा करने के बाद पार्टी हॉल का माहौल और भी खुशनुमा हो गया।

Leave a comment