MP Government Crisis: हॉर्स ट्रेडिंग पर पूर्व सीएम शिवराज का कांग्रेस पर पलटवार

MP Government Crisis: हॉर्स ट्रेडिंग पर पूर्व सीएम शिवराज  का कांग्रेस पर पलटवार

नई दिल्ली. इन दिनों एमपी में सब ठीक नहीं चल रहा है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला. उन्होंने भोपाल में हॉर्स ट्रेडिंग पर जवाब देते हुए कहा है कि सरकार और उसके विधायक खुद परेशान हैं और उन पर बेवजह आरोप लगाए जा रहे हैं. चौहान ने कहा कि समूचे प्रदेश की जनता इन दिनों परेशान है. महिलायें, छात्र सब सरकार की वादाखिलाफी से गुस्से में हैं.

जनता से किये गये वादे सरकार निभा नहीं सकी है और किसान आज भी कर्जमाफी के लिए दर दर भटक रहे हैं. दिग्विजय के आरोपों पर उनका कहना है कि मप्र के सियासी ड्रामे के लिए कांग्रेस के नेता खुद ही जिम्मेदार हैं . सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस गुटबाज़ी से जूझ रही है. पार्टी में आपस में ही मारामारी मची हुई है ऐसे में  सीएम कमलनाथ से पार्टी संभल नहीं रही प्रदेश क्या संभालेंगे?

हॉर्स ट्रेडिंग पर चौहान ने कहा कि उनका दिल्ली आना जाना तो लगा ही रहता है क्योंकि वह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं ऐसे में उनकी दिल्ली यात्रा पर फ़िज़ूल की बातें की जा रही हैं. उनका कहना है कि हॉर्स ट्रेडिंग पार्टी की विचारधारा नहीं है. प्रदेश कांग्रेस के नेता बेवजह हम पर आरोप मढ़ रहे हैं.

ज्ञात हो हाल ही में प्रदेश की राजनीति में आई ताजा हलचल के लिए भाजपा के नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान को जिम्मेदार ठहराया गया था. सिंह ने कहा था कि इन्हीं नेताओं ने उनके कुछ विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी. भाजपा पर कांग्रेस ने कमलनाथ सरकार को लगातार अस्थिर करने का आरोप लगाया था.इसके संबंध में उन्होंने चुनाव आयोग से भाजपा के चुनाव चिन्ह को ज़ब्त करने की मांग भी की थी.

 

Leave a comment