Agricultural law: मोदी सरकार ने किसानों को सिर्फ धोखा दिया है- राहुल गांधी

Agricultural law: मोदी सरकार ने किसानों को सिर्फ धोखा  दिया है- राहुल गांधी

नई दिल्ली: कृषि बिल को लेकर राहुल गांधी ने एक फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडलपर एक वीडियों को ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने ट्विटर हैंडल पर करते हुए लिखा कि किसानों ने देश को खाद्य सुरक्षा दी है. लेकिन मोदी सरकार ने किसानों को सिर्फ धोखा दिया है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

इससे पहले ही राहुल गांधी कृषि कानून को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया था. इसको लेकर राहुल गांधी ने खेत बचाओ और ट्रैक्टर अभियान चलाया था. इस अभियान में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा था किमोदी जी ने कृषि बिल आने के बाद किसान आजाद हो जाएगा. लेकिन इस बिल के आने के बाद पूरे देश में आंदोलन क्यों हो रहा है. अगर यह बिल किसानों के हित में है, तो लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल पर बहस क्यों नहीं होने दी.

राहुल गांधी ने कहा था मोदी सरकार खेती के ढ़ाचे को तोड़ने का काम रही है. अगर मोदी सरकार ने खेती के ढ़ाचे को तोड़ दिया, तो एक तरफ रोजगार नहीं मिलेगा. दूसरी तरफ भोजन नहीं मिलेगा. इस बात को लेकर मोदी सरकार मेरा मजाक उड़ाएंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा सरकार सिर्फ अबानी और अडानी के लिए काम कर रही है. सरकार उनके लिए रास्ता साफ कर रही है.

Leave a comment