फिल्म 'पृथ्वीराज' में नज़र आएंगी मानुषी छिल्लर

फिल्म 'पृथ्वीराज' में नज़र आएंगी मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लरफिल्म 'पृथ्वीराज'में नजर आने वाली हैं, फिल्म 'पृथ्वीराज'में वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की स्टार कास्ट से सजी फिल्म 'पृथ्वीराज' से संयोगिता की पहली झलक सामने आई है, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है वह मानुशी की मेकअप रूम में ली गई एक शैडो फोटो हैं।फिल्म पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी पर बेस्ड है और इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मानुषी अपनी पहली फिल्म 'पृथ्वीराज' के पहले गाने की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, जिसमें मानुषी छिल्लर एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी नर्तकी है और उन्होंने मशहूर नर्तक युगल राजा-राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी से प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

मानुषी ने बताया कि हिंदी सिनेमा में किसी नायिका को पूरी भारतीयता के साथ प्रस्तुत करने में उसकी देहयष्टि के साथ-साथ भारतीय शास्त्रीय नृत्यों में पारंगत होना बहुत मदद करता है, वह मानती हैं कि पर्दे पर एक सुंदर स्त्री तभी मोहक दिख सकती है जब वह शास्त्रीय नृत्यों की भाव भंगिमाए अपने अभिनय में कर सकें।

उन्होनें कहा कि, शास्त्रीय नृत्य में यह उनका शुरुआती प्रशिक्षण है, जिसने उन्हें पृथ्वीराज में आत्मविश्वास के साथ गीत का प्रदर्शन करने में मदद की, “मैं अपने माता-पिता की शुक्रगुजार हूं कि उस वक्त उन्होंने मुझपर नृत्य सीखने के लिए दबाव डाला क्योंकि, आज जब मुझे इन बड़े गीतों पर नृत्य करना होता है तो मुझे बचपन की ये ट्रेनिंग बहुत काम आती है।

Leave a comment