मनोज तिवारी का बड़ा बयान- तेजस्वी और अखिलेश यादव का फ्यूचर खराब करने के पीछे बताया राहुल गांधी का हाथ

मनोज तिवारी का बड़ा बयान- तेजस्वी और अखिलेश यादव का फ्यूचर खराब करने के पीछे बताया राहुल गांधी का हाथ

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान सामने आया है. वाराणसी में मनोज तिवारी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. इतना ही नहीं उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का फ्यूचर बर्बाद होने का जिम्मेदार भी राहुल गांधी को ठहराया है. 

मनोज तिवारी ने सबसे पहले बिहार के बारे में बात करते हुए कहा कि का बयान यूपी और बिहार बड़े राज्य है , डिप्टी सीएम रखने का प्रवधान है. महिला को डिप्टी सीएम बनाकर नारी सशक्तिकारण का गिफ्ट दिया गया है. सुशील मोदी जी की बातों को गलत समझा जा रहा है , बीजेपी में लोकतंत्र है. 
 
कश्मीर में गुपकार ग्रुप पर बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी को देश को समझने में भूल हो गई जम्मू - कश्मीर को पंचायते चला रही है जो लोग कब्जा किए हुए थे वह अपना पेट भरने के लिए कार्य करते थे यह गुपकार ग्रुप उन्ही की देन है. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जैसे लोगो को पहचानना पड़ेगा कि वह बिहार में कन्हैया कुमार और कश्मीर में गुपकार के साथ जा रहे है. 
 
तिवारी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  कोरोना में एडवरटाइजमेंट करते थे , वह शराब की दुकान खोलने में इंटरेस्टेड थे. अरविंद केजरीवाल छठ पूजा पर अटैक करना चाहते है , यूपी और बिहार के लोगो से नाराज होकर कर रहे है छठ पूजा को नियमो की तहत छूट देनी चाहिए.  राहुल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा कि  तेजस्वी और अखिलेश यादव का फ्यूचर खराब करने के पीछे राहुल गांधी का हांथ है.
 
 
 

Leave a comment