Loc पर सेना की बड़ी कार्रवाई, 3 आतंकवादी ढेर, 4 जवान घायल

Loc पर सेना की बड़ी कार्रवाई, 3 आतंकवादी ढेर, 4 जवान घायल

कश्मीर: जम्मू कश्मीर के एलओसी के पास सेना ने बड़ी घुसपैठ को नाकाम किया है. LOC पर आतंकी बड़ी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. वहीं सेना उनकी घुसपैठ को नाकाम किया है. इसके साथ ही सेना और आतंकी के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में सेना ने 3 घुसपैठिए को मार गिराया है. साथ ही सेना के 4 जवान भी घायल हो गए है.

अधिकारियों के मुताबिक बताया गया कि गणतंत्र दिवस से कुछ ही दिन पहले जम्मू जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रात भर सेना के तीन घुसपैठियों के मारे जाने और सेना के चार जवानों के घायल होने की खबर है. सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान सेना ने आतंकियों की घुसपैठ को आसान बनाने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर के खौर इलाके में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू कर दी.

पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए और भारतीय सेना की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए, जबकि घुसपैठ की बोली को नाकाम कर दिया गया. जानकारी के अनुसार मारे गए आतंकवादियों के शव एलओसी के पाकिस्तान की तरफ पड़े हुए हैं और इन्हें अब तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है. यह 2021 में एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा किया गया पहला बड़ा युद्धविराम उल्लंघन है.

Leave a comment