Bihar Election: भगवान बुद्ध धरती पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Bihar Election: भगवान बुद्ध धरती पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बोधगया:  बिहार चुनाव के पहले चरण का मतदान नजदीक आ रहे है. वहीं सभी पार्टियों ने अपनी तैयरियां शुरू किया है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भगवान बुद्ध धरती बोधगया में एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज मुझे भगवान बुद्घ की धरती पर आने का मौका मिला है. ये मेरा सौभाग्य है.

इसके साथ ही उन्होंने जयप्रकाश नारायण को याद करते हुए कहा कि आज लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी का जन्मदिन है. उन्होंने आजाद भारत में कांग्रेस पार्टी के स्वर से अलग हटकर जो राजनीतिक विचारधारा थी. जेपी नड्डा ने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने आज भारत के किसानों और ग्रामीणों को स्वामित्व योजना के तहत संपत्ति के आधिकारिक दस्तावेज देने की शुरुआत की है. इसके बाद ग्रामीणों को पटवारी के चक्कर नहीं कटाने पड़ेंगे.अब सारे काम ड्रोन व सेटेलाइट के माध्यम से किए जा सकते है.

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के 70 साल तक बिहार को सिर्फ 4 मेडिकल कॉलेज दिए गए थे. लेकिन 2014 से 2020 तक बिहार को 14 मेडिकल कॉलेज मिले है. जिसमें 11 कॉलेज पर काम चल रहा है. उन्होंने कोरोना के समय सीएम नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्य को लेकर मुख्यमंत्री की प्रशांसा की. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश जी ने कोरोना संकट के दौरान लोगों का जीवन सुरक्षित करने के लिए बहुत बेहतर कार्य कर रहे हैं. इस दौरान लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई गई, साथ ही राज्य में काफी विकास हुआ है.

Leave a comment