Katrina Kaif Film Phone Bhoot: कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' का ऐलान, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आएंगी नजर

Katrina Kaif Film Phone Bhoot:  कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' का ऐलान, इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आएंगी नजर

नई दिल्ली:बॉलीवुड की फेमस जोड़ी में से एक रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने कई मेगा हिट फिल्में दी हैं, इसके साथ ही वह कई साल से अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं. और बॉक्स ऑफिस पर भी महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है. हाल ही में उन्होने OTT पर भी शो और फिल्में रिलीज की कुछ और ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी सफलता हासिल हुई है. अब इस लिस्ट में एक ओर नाम शामिल करते हुए एक्सेल एन्टरटेनमेंट ने अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' की अनाउंसमेंट कर दी है,  जिसमेंबॉलीवुड की खूबसुरत अदाकारा  कैटरीना कैफ और फिल्म 'गली बॉय' से सबके दिलो पर छाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर एक साथ एक हॉरर-कॉमेडी में नजर आने वाले हैं.

साल 2019 की सुपरहिट फिल्म 'गली बॉय'  और अपनी आने वाली बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म 'तूफान' के बाद, 'फोन भूत'  फरहान और रितेश की एक बड़ी अनाउंसमेंट है. सुपरनैचुरल कॉमेडी 'फोन भूत'  एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है, जिसे गुरमीत सिंह डायरेक्ट करेंगे और इसको रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है.

इस फिल्म को टीम इस साल के आखिर तक शूटिंग की शुरुआत करेगी और साल 2021 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है. बात करें कैटरीना कैफ के वर्क ऑफ फ्रन्ट की तो वो फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण के पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था और सिनेमा हॉल अभी तक नही खुले हैं. देखना होगा उनकी फिल्म सुर्यवंशी कब तक रिलीज हो पाती है.

Leave a comment