Kangna Ranaut Birthday : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का 33वां जन्मदिन आज, फिल्म ‘गैंगस्टर’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

Kangna Ranaut Birthday : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का 33वां जन्मदिन आज, फिल्म ‘गैंगस्टर’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का आज जन्मदिन है.कंगना रनौत आज 33 साल की हो गई हैं.एक्ट्रेस कंगना अपनी बेबाकी  और बिंदास राय के लिए काफी मशहुर हैं. वहीं कंगना की पिछली फिल्में ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कमाई की.

'गैंगस्टर', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' और 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की निजी जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नही हैं. वहीं मीडिया से बात करते हुए कंगना ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को उजागर भी किया था.कंगना ने बताया था कि उन्हे अपनी जिंदगी में सब कुछ लड़कर हासिल हुआ है. कंगना ने बताया, की उन्हे अपनी जिंदगी में पंगे लेने का बहुत शौक है. फिल्म 'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी कंगना अपनी जिंदगी का संघर्ष रानी लक्ष्मीबाई से कम्पेयर करती हैं.

कंगना रनौत ने साल 2006 में ‘गैंगस्टर’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद आई 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फैशन' जैसी फिल्मों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके बाद आई फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से वो बॉलीवुड पर राज करने लगीं। 'क्वीन' रिलीज हुई तो अपने दमदार अभिनय से वो 'बॉलीवुड' की क्वीन बन गईं। ‘फैशन’ ‘क्वीन’ और जैसी फिल्मों के लिए कंगना को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ कंगना ने हमेशा खुलकर बात की हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कंगना अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होने कभी अपने रिलेशन्स को नही छुपाया चाहे वो आदित्य पंचोली हों अध्यन सुमन या फिर ऋतिक रोशन कंगना ने हमेशा बेबाकी से खुलकर बात की है.

ऋतिक रोशन के साथ कंगना का अफेयर काफी मशहुर हुआ था. इसी वजह से ऋतिक और सुजैन के रिश्ते में भी दरार आ गई थी. वहीं अपकमिंग मूवीज की बात करें तो कंगना जल्द ही 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। कंगना, जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं। बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी। तमिल में फिल्म का नाम 'थलाइवी' होगा तो हिन्दी में फिल्म का नाम होगा 'जया'।

Leave a comment