Kangana ranaut Latest Tweet : कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- 'मैं कभी लड़ाकू नहीं रही, साबित हुआ तो ट्विटर छोड़ दूंगी'

Kangana ranaut Latest Tweet  : कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- 'मैं कभी लड़ाकू नहीं रही, साबित हुआ तो ट्विटर छोड़ दूंगी'

नई दिल्ली :  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते काफी चर्चा मे छाई हुई है. वहीं कंगना ट्विटर पर रोज अपनी कोई न कोई राय रख रही है. वहीं कंगना ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ये माइक्रोब्लॉगिंग साइट जॉइन की थी. और लेकिनइससे कंगना को  कुछ ही शिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलते निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ाथा. इसी बीच कंगना ने एक और ट्वीट किया है जो कि, तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि, कंगना रनौत ट्वीट कर कहा,"मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं, लेकिन ये सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि, मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं. भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि, जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए."

वहीं बता दें कि, कंगना कीशिवसेना के साथ जुबानी बहस के चलतेउन्हें निजी तौर पर भारी नुकसान झेलना पड़ाथा. वहीं BMC ने कंगना के 48करोड़ की कीमत वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया था, जिसकी तकलीफ को कंगना अब तक भुला नहीं पाई हैं. तब से लेकर अब तक कंगना प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ निशाना साध रही हैं.

Leave a comment