IPL 2021: दुबई में खेले जाएंगे इस सीजन के बचे हुए सभी मैच, हुआ औपचारिक ऐलान

IPL 2021: दुबई में खेले जाएंगे इस सीजन के बचे हुए सभी मैच, हुआ औपचारिक ऐलान

नई दिल्ली:  आईपीएल 14 सीजन के बचे हुए सभी मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बैठक का आयोजन किया है. इस बैठक में इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण के बचे हुए सभी 31 मैच दुबई में खेल जाएंगे. इसका आयोजन सितंबर और अक्टूबर के बीच खेला जाएगा. इसके साथ ही बीसीआई ने टी-20 विश्व कप की मेजबानी के लिए कुछ और समय मांगा है. इस अभी कोई फैसला नहीं किया है.

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से आईपीएल को लिए स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद बताया जा रहा था कि इसके बचे हुए सितंबर और अक्टूबर के खेले जाने का कायस लगाया जा रहा थे. जिसकी औपचारिक ऐलान हो चुका है. कोरोना के कारण आईपीएल में 4 मई के बाद टाल दिया गया था. आईपीएल में कोरोना ने जबरदस्त कहर ने मचा रखा था. सबसे पहले कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसकी वजह मैच को रद्द कर दिया गया था.

आपको बता दें कि कोलकाता के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव आए थे. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया था. इसके बाद सीएसकेके गेंदबाजी कोच एल बालाजी को कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. जिसके बाद पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना से संक्रमित पाए गए है. बताया यह भी जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी पॉजिटिव हैं.

Leave a comment